अर्जुन तेंदुलकर आने वाले समय में IPL में होंगे शामिल अपने आईपीएल ऑक्शन के लिए रखी बेस्ट प्राइस।

0

अर्जुन तेंदुलकर आने वाले समय में IPL में होंगे शामिल अपने आईपीएल ऑक्शन के लिए रखी बेस्ट प्राइस। अर्जुन तेंदुलकर ने  फ़िलहाल अच्छा क्रिकेट खेलकर सभी का ध्यान अपने और आकर्षित किया है। आने वाले समय में उनको मिल सकते अच्छे मौके।

भारत की तरफ से क्रिकेट खेलने वाले क्रिकेट के भगवान के नाम से भी जाना जाता है। एक नाम है सचिन तेंदुलकर। सचिन तेंदुलकर के पुत्र अर्जुन तेंदुलकर इस समय मुम्बई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) के तहत आयोजित टूर्नामेंट खेल रहे हैं। उन्होंने प्रतियोगिता में अपने खेल से सभी को प्रभावित किया है। वह एक गेंदबाज और निचले स्तर के बल्लेबाज भी है। हाल ही में हुए गए एक मैच में उन्होंने 31 गेंदों में 77 रन की ताबड़तोड़ पारी खेल के सभी खेल के सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है।

  • अर्जुन तेंदुलकर ने नाबाद 77 रन बनाए और 8 छक्के लगाए।
  • गेंदबाजी में अर्जुन तेंदुलकर ने 41 रन देकर 3 विकेट लिए।
  • अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल 2021 की नीलामी के लिए 292 खिलाड़ियों की सूची में रखा गया है।

उन्होंने इस पारी में 5 चौके और 8 छक्के मारे। उन्होंने इस मैच में एक और में कुल 5 छक्के मारे जिसकी बदौलत उन्होंने अपनी टीम को एक परिपूर्ण स्कोर हासिल करवा दिया। वह इस पर भी नहीं रुके उन्होंने गेंदबाजी में भी अपने कला दिखाई और 3 विकेट लिए। उन्होंने इस खेल से प्रभावित करके अपने विजय हजारे ट्रॉफी और आई पी एल 2021 के चुनाव के चांसेज और भी ज्यादा बढ़ाया है।

उन्होंने अपने आईपीएल के ऑक्शन के लिए अपनी ब्रेस्ट प्राइस 2000000 रुपए रखी है। अब आने वाले समय में देख सकते है कि वह किस प्रकार क्रिकेट खेलते हैं,और अपने खेल से प्रभावित करके इंडियन टीम में अपनी जगह के किस प्रकार बनाते हैं। अगर आपको लगता है कि आप कुछ कर सकते हैं तो आपके लिए अर्जुन तेंदुलकर एक बेहतरीन उदाहरण हो सकता है।

एक समय की बात है जब अर्जुन तेंदुलकर जी को अपने पिता की वजह से इतना इतना प्रभावी समझा जाता था। इस खेल से और इससे पहले भी खेले गए उनकी बेहतरीन पारियों से अर्जुन तेंदुलकर साबित किया है, कि वह बस अपने पिता की वजह से नहीं तो अपने खेल अपनी प्रतिभा की वजह से इतनी प्रतियोगिताओं में शामिल किए जाते हैं ।

आने वाले समय में अर्जुन तेंदुलकर टीम इंडिया के लिए खेलते हुए दिखाई दिए तो इसमें कोई ताज्जुब की बात नहीं होगी। अर्जुन तेंदुलकर एक बेहतरीन ऑलराउंडर के रूप में अपना स्थान टीम इंडिया में साबित कर सकते हैं। अगर उस नजरिए से देखा जाए तो युवराज सिंह जी के बाद जो भारत के अब तक के सबसे अच्छे ऑलराउंडर खिलाड़ियों में से एक है ।

उनके अलावा अभी तक कोई भी बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी आज तक टीम इंडिया को नहीं मिला। आशा करते हैं की वह आने वाले समय में एक बेहतरीन खिलाड़ी के रूप में खुद को साबित कर पाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here