Friday, July 30, 2021

IPL 2021 Live Match RR VS CSK Dream Team

मुंबई: क्रिकेट के महाकुंभ में आज राजस्थान के सामने होगा चेन्नई सुपर किंग्स तगड़ा चैलेंज। एक्सपीरियंस बनाम युवा जोश का यह मुकाबला बेहद ही दिलचस्प होगा। आज का मुकाबला देखने में देखने वालों के दिल धड़कन तेज हो सकती है। दोनों ही टीमें जीत के साथ आ रही है तो वह अपनी जीत का रथ बरकार रखने की कोशिश में रहेगी। सीएसके ने पंजाब के खिलाफ और राजस्थान में दिल्ली के खिलाफ जीत हासिल करके अगले मुकाबले में अपनी जगह बनाई है तो वह अपनी जीत का रथ अविरथ करने के लिए प्रयत्नशील रहेगी। देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम अपना रथ कायम रखने में जीत हासिल करती है।

Advertisement




अपने अपने हिसाब से दोनों ही टीमें बेहतरीन बल्लेबाज गेंदबाज और ऑलराउंडर से युक्त है। दोनों ही टीमें बेहतरीन फॉर्म से गुजर रही है एक और चेन्नई सुपर किंग्स जो अपने फॉर्म में वापसी कर चुकी है तो वहीं पर राजस्थान रॉयल्स अपने सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को मिस कर सकती है। चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स अपनी टीम में कुछ बदलाव भी कर सकते हैं एक और चेन्नई की बात की जाए तो वह अपने नए ओपनर की ओर जा सकते हैं। तो राजस्थान रॉयल्स की तरफ से कुछ नए चेहरे को चांस मिलने की संभावना है। बेहतरीन ऑल राउंड्स से युक्त यह दोनों ही टीमें प्रतिभा का भंडार है।

अगर आप भी फेंटेसी क्रिकेट में इंटरेस्ट रखते हैं तो हम आपके लिए जैसे खिलाड़ी लाए हैं जो अगर आपकी फेंटेसी क्रिकेट टीम में हो तो निश्चित ही आपको मालामाल कर सकते हैं। बेहतरीन बल्लेबाज गेंदबाज और all-rounders को मिलाकर हम आपके लिए यह टीम तैयार करेंगे हम आपको 6 ऐसे खिलाड़ी बताएंगे जो आपकी टीम में होने ही चाहिए, इन खिलाड़ियों की बदौलत आप लीडर बोर्ड में टॉप के स्थान पर पहुंच सकते हैं तो बिना किसी देरी के हम आपको बताते हैं 6 ऐसे खिलाड़ी जो अपनी जगह आपकी टीम में बना सकते हैं और आपको मालामाल बना सकते हैं तो चलिए शुरू करते हैं…

ड्रीम टीम की बात करें तो आप नीचे दिए गए 6 ही खिलाड़ियों को अपनी टीम में ले सकते हैं बाकी आपके हिसाब से आप इसमें टॉर्च के बाद बदलाव करके अपनी ड्रीम टीम बना सकते हैं।

1. अंबाती रायडू:
अंबाती रायडू एक ऐसे खिलाड़ी है जो अपने अकेले के दम पर मैच का रुख बदल सकते हैं अपनी शानदार बल्लेबाजी और दर्शन योग्य फील्डिंग का मुशायरा करते हुए वह आपको अपनी टीम में बेहतरीन अंक दिलवा सकते हैं। साथ ही वह पॉइंट् की तरफ की फील्डिंग करते हुए भी आपको अंक दिलवा सकते हैं।

2. फाफ डू प्लेसिस:
फाफ डू प्लेसिस एक ऐसा खिलाड़ी है जो शानदार बल्लेबाज़ी करते हैं। वह अपनी बल्लेबाजी से आपको पॉइंट दिलवा सकते हैं और उनकी गिनती दुनिया के बेहतरीन फिल्डर्स में की जाती है। साथ ही वह चेन्नई की टीम के लिए ओपनिंग करके भी आपको बेहतरीन अंक दिलवा सकते हैं।

3. मोईन अली: मोईन अली को हम अपनी टीम का उपकप्तान यानी वॉइस कैप्टन बनाएंगे। चेन्नई की तरफ से खेलने वाली मोईन अली एक अच्छे all-rounders के रूप में आपकी टीम में जगह बना सकते हैं। मोईन अली आक्रामक बल्लेबाजी के साथ-साथ कुछ शानदार ओवर्स भी डालकर आपकी ड्रीम टीम को प्वाइंट्स दिलवा सकते हैं । मोईन अली एक ऐसे खिलाड़ी है जो कम से कम गेंदों में ज्यादा से ज्यादा रन बनाने में मशहूर है उनकी इस तेजतर्रार पारी के बलबूते आप अपनी टीम को पॉइंट्स टेबल में ऊंचा बना सकते हैं।

4. जॉश बटलर: बटलर को आप अपनी टीम में कप्तान की भूमिका दे सकते हैं वह अपनी तेजतर्रार पारी और विकेट कीपिंग स्किल की मदद से आपकी टीम को अच्छे अंक दिलवा सकते हैं।

5. राहुल तेवतिया: राहुल तेवतिया आक्रामक बल्लेबाजी के लिए मशहूर है वह भले ही निचले क्रम के बल्लेबाज हो लेकिन वह अपनी तेजतर्रार पारियों के लिए मशहूर है। साथ ही वह अपने टीम के लिए कुछ ओवर्स भी डालते हैं।

6.डेविड मिलर: अपनी बेहतरीन स्विंग गेंदबाजी के बलबूते बैट्समैन को धूल चटाने वाले डेविड मिलर आप अपनी ड्रीम टीम में ले सकते हैं। साथ ही वह निचले क्रम में आकर कुछ ताबड़तोड़ शॉर्ट्स खेल कर आपकी टीम को अच्छे अंक दिलवा सकते हैं। साथ ही वह एक बेहतरीन फील्डर भी माने जाते हैं। फील्डिंग के बलबूते पर भी वह आपको पॉइंट सिलवा सकते हैं ।

कुछ इस प्रकार हम आपको आपकी ड्रीम टीम के बारे में सुझाव दे सकते हैं आशा करते हैं की आपकी ड्रीम टीम अच्छा परफॉर्म करेगी और आप लीडर बोर्ड पर टॉप करेंगे।
STAY TUNED STAY HAPPY

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles