Advertisement

IPL 2021 मुंबई की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज।

Advertisement




IPL 2021CHINNASWAMI STADIUM CHENNAI- क्रिकेट के त्यौहार में कल रात भिड़े थे मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद इस मैच में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को बुरी तरह धूल चटाई। मुंबई इंडियंस की सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लगातार दूसरी जीत है। आने वाले समय में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने होने वाले मैच बेहद दिलचस्प होंगे इसमें कोई दोहराए नहीं है।

मुंबई इंडियन्स ने आईपीएल 2021 में 17 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। रोहित शर्मा की 25 गेंद में 32 और प्लेयर ऑफ द मैच बने कायरन पोलार्ड की 22 गेंद में 35 रन की नाबाद पारी के दम पर मुंबई इंडियन्स ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 150 रन बनाने के बाद सनराइजर्स को 19.4 ओवर में 137 रन पर ऑल आउट कर दिया।

जॉनी बेयरस्टो और कप्तान डेविड वॉर्नर ने 7 ओवर में 67 रन की साझेदारी कर के सनराइजर्स को शानदार शुरुआत दिलाई थी जब तक यह दोनो मौजूद थे तब मैच हैदराबादको पकड़ में था लेकिन क्रुणाल पंड्या की गेंद पर बेयरस्टो के हिट विकेट होने के बाद मुंबई ने शानदार वापसी कर मैच पर पकड़ बना ली।

बेयरस्टो ने 22 गेंद में 43 रन की धुवाधर खेली इस पारी के दौरान चार छक्के और तीन चौके भी जड़ें. वॉर्नर ने भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंद में 36 रन बनाए। मुंबई के लिए राहुल चाहर और ट्रेंट बोल्ट ने अहम तीन-तीन विकेट झटके जबकि जसप्रीत बुमराह ने बेहद चुस्त सौर तंग चार ओवर में महज 14 रन खर्च कर एक सफलता हासिल की।

रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक ने भी मुंबई को तेज शुरुआत दिलायी थी, लेकिन सातवें ओवर में 55 रन की इस साझेदारी के टूटने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने शिकांजा कस दिया। रोहित शर्मा का विकेट विजय शंकर ने लिया। उसके बाद अगलेभी ओवर में सूर्यकुमार यादव का विकेट लेकर विजय शंकर ने मैच में अच्छी वापसी करवाई। हालांकि इसके बाद डी कॉक ने मैच को एक छोर से संभाल के रखा। लेकिन वह भी 40 रन बनाने मुजीब का शिकार हो गए।

पोलार्ड ने 17वें ओवर में मुजीब की पहली गेंद पर 105 मीटर लंबा गगनचुंबी छक्का लगाया यह छक्का इस मैच का खास आकर्षण बना। पोलार्ड ने अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर मुंबई को एक योग्य लक्ष तक पोहोचया।

आज का मैच 10 वें मैच में आज विराट की RCB और मार्गन की KKR का मुकाबला होगा। थोड़ी ही देर में हम आपको इस मैच में कौन-कौन से खिलाड़ियों पर नजर रखनी चाहिए और अगर आप फेंटेसी क्रिकेट खेलते हैं तो अपनी टीम में लेना चाहिए। उन खिलाड़ियों की लिस्ट लेकर आपके सामने हाजिर होंगे।*

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles