Advertisement

IPL 2021 Live, KKR V/S RCB इन खिलाड़ियों पर रखे नजर।

Advertisement




मुंबई: आज क्रिकेट महासंग्राम में भिड़ेगी दो मोस्ट पावरफुल टीम्स ऑफ़ द आईपीएल जिनके पास बेहतरीन पावर हिटर्स बेहतरीन ऑल राउंडर्स और दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाज शामिल है। आज का मुकाबला खेला जाएगा केकेआर और आरसीबी के बीच जो श्याम 3.30 बजे से खेला जाएगा। इसका प्रक्षेपण 3.30 बजे से शुरू होगा , इसके बाद दूसरा मैच दिल्ली कैपिटल और पंजाब किंग्स के बिच खेला जाएगा। यह मैच शाम 7.30 बजे से होटस्टार ओर स्टार नेटवर्क पर दिखाया जाएगा। दिल्ली v/s पंजाब मैच के खिलाड़ी जिन पर आपको नजर रखनी चाहिए उसकी जानकारी आपको हमारे अगली पोस्ट में मिलेगी।

तो चलिए जानते है की वह कोन 6 खिलाड़ी है जिनपर आपको नजर रखनी चाहिए। और आपकी फेंटेसी क्रिकेट टीम में शामिल करना चाहिए।

1. विराट कोहली
आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को अपनी टीम में शामिल करना ही चाहिए। कोहली को अपनी टीम में से मिस करना कोई भी नही चाहेगा। अगर इनका बल्ला चले तो यह आपको भर भर कर पॉइंट्स दिलवा सकते है।

2. आंद्रे रसल
पिछले मैच में अपनी गैंदबाजी से प्रभावित करने वाले रसेल को आप कभी भी टीम से मिस करना नही चाहेंगे। रसेल अपनी बल्लेबाजी से भी आपको भर भर के पॉइंट्स जितवा सकते है।तो आप बेशक अपनी टीम में रसेल को जगह दे सकते हैं।

3.ग्लेन मैक्सवेल
अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से और पिछले दो मैच का रिकॉर्ड देखते हुए मैक्सवेल को अपनी टीम में लेना आपके लिए बेहद जरूरी है । मैक्सवेल आपको अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी और गेंदबाजी के साथ बेहतरीन पॉइंट दिलवा सकते हैं साथ ही में ग्लेन मैक्सवेल एक तजुर्बे कार और सधे हुए फिल्डर माने जाते हैं। तो मैक्सवेल को अपनी टीम में ना लेने की गलती आप कतई नहीं कर सकते।

4. नितीश राणा
नितीश राणा भी आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकते हैं। वह अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से आपको आपकी फेंटेसी टीम के टॉप रैंकर तक पहुंचा सकते हैं हमारे सुझाव की बात करें तो हम नितीश राणा को अपनी टीम का वाइस कैप्टन बना रहे हैं। बेहतरीन बल्लेबाजी के साथ अपनी शानदार फील्डिंग के जरिए भी नितीश राणा आप को मालामाल कर सकते हैं।

5. एबी डी विलियर्स
अगर आप क्रिकेट के चाहते हो और आपको एबी डी विलियर्स यह नाम और इस खिलाड़ी की हैसियत का अंदाजा ना हो तो आप क्रिकेट देखने के काबिल नहीं हो। Mr.360 के नाम से जाने जाने वाले एबी डी विलियर्स दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक है। साथ ही वह टीम आरसीबी के लिए विकेटकीपर विकेटकीपर की भूमिका में नजर आएंगे। वह अपने आकर्षक शॉट गगनचुंबी छक्के और तेजतर्रार चौकों की मदद से आपको पॉइंट्स टेबल में आगे बढ़ा सकते हैं। हमारी टीम की बात की जाए तो हम अपनी फेंटेसी क्रिकेट टीम में एबी डी विलियर्स को कप्तान बना रहे हैं।

6. राहुल त्रिपाठी
फेंटेसी क्रिकेट टीम के लिए आप अगर सेफेस्ट ऑप्शन की तरफ जाना चाहते हैं तो राहुल त्रिपाठी आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन रहेगा। अपने आक्रामक और बेहतरीन तंत्र शुद्ध बल्लेबाजी से राहुल त्रिपाठी आपको अपनी टीम में बेहद अच्छी तरह से पॉइंट्स दिलवा सकते हैं ।
राहुल त्रिपाठी आपको आपकी अपनी टीम में एक बेहतरीन विकल्प के रूप में दिख सकते हैं।

यह थी हमारी फेंटेसी टीम के लिए आपको सुझाव देने के लिए 6 प्लेयर्स जिनके साथ आपको जाना चाहिए।

दिल्ली और पंजाब के लिए safest six प्लेयर्स का ऑप्शन लेकर जल्द ही हम आपके सामने हाजिर होंगे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles