Advertisement

IPL 2021 दिल्ली से होगा पंजाब का दंगल।

Advertisement




मुम्बई: आज शाम 7:30 बजे से क्रिकेट के महाकुंभ में दिल्ली से पंजाब भिड़ेगा। पंजाब और दिल्ली का यह मुकाबला दोनों ही टीम के लिए बहुत अहम साबित हो सकता है। एक तरफ पंजाब है जो एक्सपीरियंस और पावर हिटिंग का गढ़ माना जाता है। तो दूसरी तरफ नई दिल्ली की पलटन है जो अपने नए चेहरों पर और नए दमके नौजवानों के भरोसे है। देखना दिलचस्प होगा की आज पंजाब के मुंडे या दिल्ली के गबरु कौन है जो यह मैच जीता है?

आज के दिन का दूसरा डबलहेडर का मुकाबला होगा। इससे पहले वाले मुकाबले में कोहली की टोली आरसीबी और मोरगन की केकेआर ने 3:30 बजे खेला जाएगा। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। जहां पर पिछले कई मुकाबलों में लो स्कोरिंग मैच हुए हैं, इस hard hitting competition मैं देखना दिलचस्प होगा कौन सबसे ज्यादा छक्के उड़ाता है।

पॉइंट्स टेबल की बात की जाए तो दिल्ली नंबर 4 पर तो पंजाब नंबर 7 पर है। दोनों ही टीमें दो मैचों में खेल कर एक मैच जीत और एक हार के साथ दो दो पॉइंट की बराबरी पर है। जबकि दिल्ली का नेट रन रेट पंजाब से बेहतर है इसी वजह से दिल्ली पंजाब से ऊपरी स्थान पर यही चार नंबर पर है।
दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन की बात की जाए तो वह कुछ इस प्रकार से हो सकती है।

प्लेइंग-XI

पंजाब किंग्स : केएल राहुल (wk/ c), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, रवि बिश्नोई, दीपक हुड्डा, मुरुगन अश्विन, जेम्स नीशम, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह।
दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी साव, शिखर धवन,, ऋषभ पंत (विकेटकीपर C), रहाने, मार्कस स्टॉयनिस, रविचंद्रन अश्विन, तुषार देशपांडे, कगिसो रबाडा, डेनियल सेम्स, शिमरॉन हेटमेयर, अक्षर पटेल।
कुछ इस प्रकार से दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन हो सकती है।

ड्रीम टीम में शामिल कराने के लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी

1.के एल राहुल ( c )
2.शिखर धवन
3. मार्क्स स्टाइंनस (vc)
4.रवि बिश्नोई/मुरुगन अश्विन
5. क्रिस गेल
6.कागिसो रबादा.
यह वह कुछ महत्त्वपूर्ण खिलाड़ी हो सकते है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles