Advertisement

IPL Live Match 2021 आज पंजाब vs चेन्नई मुकाबला।

Advertisement




मुंबई- क्रिकेट का त्यौहार हिंदुस्तान में शुरू हो चुका है। एक से बढ़कर एक धुआंधार और रोमांचक मुकाबले हो रहे हैं। कल के मैच में राजस्थान में दिल्ली को हराकर अपनी जीत 3 विकेट से दर्ज करवाई। और वही आज का मैच नई दम और नए नाम के साथ आने वाली टीम पंजाब किंग्स के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी के सुरमा ओ का इम्तिहान होने वाला है।

आज का मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। आज शाम 7:30 बजे से इसका प्रसारण हॉटस्टार और स्टार नेटवर्क पर दिखाया जाएगा।

IPL 2021 Live आज पंजाब vs चेन्नई मुकाबला।

  • अगर पॉइंट्स टेबल की बात की जाए तो पंजाब किंग्स नंबर 3 पर विराजमान है जहां पर उन्होंने एक मैच खेल कर उसमें जीत हासिल की है। तो वहीं पर चेन्नई सुपर किंग्स दिल्ली कैपिटल्स के साथ एक मैच खेल कर उस उस में हार के साथ नंबर आठ पर मौजूद है। नेट रन रेट की बात की जाए तो पंजाब किंग्स +0.200 के नेट रनरेट के साथ है तो वहीं पर चेन्नई सुपर किंग्स -0.779 के रनरेट के साथ है।
  • प्लेइंग इलेवन की बात की जाए तो पंजाब किंग्स के तरफ से
    _ के एल राहुल (c/wk)) , क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल दीपक हुडा, मंदीप सिंह, सरफराज खान, शाहरुख खान, निकोलस पुरन और गेंदबाजों में अर्शदीप सिंह, क्रिस जॉर्डन ,और मोहम्मद शमी दीख सकते हैं। अगर बदलाव की बात की जाए तो मनदीप सिंह या मयंक अग्रवाल की जगह दुनिया के नंबर 1 T20 बल्लेबाज डेविड malan खेल सकते हैं।
  • चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन
    _ एम एस धोनी, (c/wk) ऋतुराज गायकवाड, फाफ डू प्लेसिस, सुरेश रैना, ड्वेन ब्रावो, मोईन अली, सैम करण, और गेंदबाजों में शार्दुल ठाकुर, दीपक चहर, इमरान ताहिर और करण शर्मा दिख सकते हैं। जेसन बेहेंद्रोफ की वापसी अगर हो जाए तो यह टीम अधिक प्रतिभावान दिख सकती है।

IPL 2021

आईपीएल रिकॉर्ड की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच अब तक 23 मुकाबले खेले गए है। इनमें से chennai को 14 मुकाबलों में जीत मिली है तो वहीं पर punjab kings 9 मैचों में सफलता हासिल कर पाया है। पिछले season की बात की जाए तो चेन्नई ने पंजाब को दोनों ही मुकाबलों में हार का मुंह खाया है।

चेन्नई के लिए सबसे परेशानी भरी चीज जो उन्हे पिछले मुकाबले में देखनी पड़ी वह थी उनकी फीलडिंग है। उन्हें उसमे सुधार लाने की ज़रूरत है।

तो वही पंजाब की बात की जाए तो उनकी दिक्कत रही है उनकी गेंदबाजी अगर वह अपनी गेंदबाजी में सुधार लाते हैं तो यह मैच पंजाब किंग्स के लिए बहुत ही आसान हो।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles