Sunday, October 24, 2021

अब BSNL के इस प्लान में मिलेगा 5 GB डाटा 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ और अनलिमिटेड कॉलिंग।

अब BSNL के इस प्लान में मिलेगा 5 GB डाटा 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ और अनलिमिटेड कॉलिंग।

Advertisement




आजकल भारत में दूरसंचार कंपनियों का आपस में काफी मुकाबला चल रहा है। आज के दौर में लोगों को आदत हो चुकी है कि यूट्यूब जैसी पॉपुलर वेबसाइट पर रोजाना वीडियो देखना, मूवीस डाउनलोड करना, टिक टॉक जैसे पॉपुलर ऐप पर अपना करतब दिखाना। पिछले कुछ दिनों से मोबाइल कंपनियां रोजाना प्लान के मुकाबले 2 गुना डाटा ऑफर के तहत मुहैया करवा रही है।

जिओ हो या एयरटेल या फिर vodafone-idea पर इन सब पॉपुलर कंपनियों के ऑफिस के चलते बीएसएनल ने यानी भारत संचार निगम लिमिटेड ने ₹599 वाला प्रीपेड प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत आपको बीएसएनल 2G और 3G नेटवर्क पर 5gb इंटरनेट मुहैया करवा रहा है। आपको बता दें कि बीएसएनएल नहीं कर्नाटक, मध्य प्रदेश, आंध्र प्रदेश केरल, तेलंगाना और गुजरात में 4जी सेवाओं की शुरुआत कर दी है।

बीएसएनएल की इस प्लान के तहत यूजर्स को प्रतिदिन 5gb डाटा दिया जा रहा है। और इसकी वैलिडिटी 84 दिनों की है यानी कुल 3 महीने में 420 जीबी डाटा यूजर्स को प्राप्त होगा।

इस प्लान के तहत अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी यूजर्स को मिलेगी। इसके अलावा हर दिन 100 एसएमएस का उपयोग यूजर्स कर सकता है। इस प्लान की विशेषता यह है कि रिचार्ज मैं आपको जिंग एप्लीकेशन की मुक्त स्पेशल मिलेगी और इसकी वैधता 28 जनवरी 2021 तक होगी। बीएसएनएल के मुकाबले मार्केट में ₹600 में एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया और जिओ कई प्लान मौजूद है इसकी वैधता भी इसी प्लान के बराबर है। लेकिन कुछ फायदों के मामलों में यह अन्य कंपनियों के मुकाबले बीएसएनल प्लान अलग है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles