Monday, September 27, 2021

FAU-G Game के हुए मिलियन्स में डाउनलोड, Iphone में फ़िलहाल नहीं खेल पाएंगे यह गेम।

FAU-G Game के हुए मिलियन्स में डाउनलोड, Iphone में फ़िलहाल नहीं खेल पाएंगे यह गेम। क्या आपने खेला ये मोबाइल गेम?

Advertisement




भारत में बना मेड इन इंडिया FAU-G Game के करीब मिलियंस में डाउनलोड हो चुके हैं। यह एंड्रॉयड यूजर्स के लिए फिलहाल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। यह मोबाइल गेम 26 जनवरी को लांच किया गया था। आईफोन यूजर्स को यह गेम खेलने के लिए कुछ दिन इंतजार करने की जरूरत है। जल्द ही आईफोन यूजर्स के लिए यह गेम उपलब्ध होगा।

करीबन 4 महीने पहले बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्विटर पर फौजी गेम 26 जनवरी को रिलीज किया जाएगा ऐसा ट्वीट किया था। हालांकि 26 जनवरी 2021 को यह मोबाइल गेम एंड्रॉयड यूजर्स के लिए रिलीज हुआ है। प्ले स्टोर पर इस गेम को डाउनलोड करने के बाद लोगों ने इस गेम के संदर्भ में अच्छी प्रतिक्रिया है दी है।

इसके पहले भारतीय सरकार ने PUBG MOBILE को बैन किया था। खबरों में पब जी मोबाइल इंडिया जल्द आने वाला है ऐसी भी वायरल खबरें आ रही है। लेकिन यह बस अफवाहे लग रही है। भारतीय सरकार ने ऐसे अस्वीकार किया है।

कर्नाटक में बेंगलुरू स्थित फौजी गेम के डेवलपर nCore Games नेम पिछले हफ्ते ट्विटर पर घोषणा की थी कि, यह प्री रजिस्ट्रेशन खुलने के बाद 10 लाख लोगों ने रजिस्टर किया था।

यह मोबाइल गेम भारत की सीमाओं की रक्षा करने वाले जवानों का जीवन दर्शाता है। इस गेम में भारतीय सैनिकों की जिंदगी सीमाओं में कैसी बीतती है और जवान सीमा पर कैसे लड़ते हैं ऐसा दिखाया गया है। आप भी इस गेम की प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं, कि आपको कैसा लगा यह मोबाइल गेम।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles