PUBG Mobile India Game गेम जल्द होगा लॉन्च? जाने इसके बारे में ताजा जानकारी।

0

PUBG Mobile India Game गेम जल्द होगा लॉन्च? जाने इसके बारे में ताजा जानकारी।

दुनिया भर की पॉपुलर PUBG Mobile आजकल सब की फेवरेट बन चुकी है। अगर आप पब्जी के दीवाने हैं तो यह पोस्ट आपके लिए हैं क्योंकि कुछ दिन पहले भारत ने पब जी मोबाइल जो कि क्राफ्टऑननी कंपनी की है उसको बैन किया था। कुछ दिन पहले भारत चीन सीमा तनाव के बीच भारतीय सरकार ने देश की सुरक्षा और सार्वभौमत्व की रक्षा के लिए यह चाइनीज गेम पर बैन लगाया था। यह गेम इतना पॉपुलर था कि यह बच्चे और बुजुर्ग भी इसके लिए एडवांस मोबाइल भी खरीदते थे।

इंडिया कॉम ने दी गई जानकारी के अनुसार भारत सरकार ने सुझाए गए पब जी मोबाइल गेम के बदलाव के साथ वापस यह गेम भारत में लांच होगा। ऐसी अफवाह उड़ाई थी। पर इस जानकारी को भारत सरकार और इस गेम को बनाने वाली कंपनी क्राफ्टऑननी मैं अभी तक इस जानकारी की पुष्टि नहीं की है। हालांकि सोशल मीडिया पर पब जी मोबाइल इंडिया जल्द आने वाला है या फिर 19 जनवरी 2021 को यह पब जी मोबाइल गेम भारत से फिर से शुरू होने वाला है ऐसी खबरें आ रही थी।

ऐसी वायरल जानकारी आने से सभी भारत के गेमलवर्स को असमंजस हुआ कि जो गेम फिर से आने वाला है। लेकिन अब तक की सूचनाओं के आधार पर पब जी मोबाइल इंडिया यह गेम भारत में आज लांच नहीं होने वाला है ऐसी जानकारी मिली है।

इस पब जी मोबाइल इंडिया के बारे में और भी कई वायरल खबरें या फिर अफवाह सोशल मीडिया पर आज आ रहे हैं। जिसमें बताया गया है कि यह गेम इस महीने लांच होने वाला है। लेकिन इस अफवाह पर भारत सरकार या फिर गेम कंपनी ने ने अब तक कोई जानकारी नहीं दी है। इसके बारे में अधिकृत जानकारी भारत सरकार ने बताए गए गेम में बदलाव करके वह फिर से शुरू करने की तैयारी इस कंपनी ने की थी।

पब जी मोबाइल कारपोरेशन ने पिछले साल दिसंबर महीने में अनीश अरविंद नए कंट्री मैनेजर नियुक्त किया था। और भी 4 से 5 लोगों को कंपनी में जॉब दी थी। ऐसी अफवाह के कारण PUBG Mobile लवर की अपेक्षाएं बढ़ चुकी है। पर यह गेम फिलहाल तो इंडिया में लॉन्च होने वाला है ऐसी अधिकृत जानकारी उपलब्ध नहीं है।

भारत में FAUG यह गेम आने वाली 26 जनवरी 2021 को भारत में लॉन्च होने वाला है। यह गेम भारत के पब्जी गेम लवर को कितना पसंद आता है यह आने वाले दिनों में देखने की बात होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here