Monday, October 25, 2021

Rajasthan RPSC Lecturer Technical भर्ती Admit Card 2021 ऐसे करे डाउनलोड।

Rajasthan RPSC Lecturer Technical भर्ती Admit Card 2021 ऐसे करे डाउनलोड। राजस्थान पब्लिक सर्विस कमिशन एडमिट कार्ड 2021 आरपीएससी RPSC ने एडमिट कार्ड जारी किया है। यह एडमिट कार्ड Lecturer Recruitment मई 2020 के लिए है। इन उम्मीदवारों ने राजस्थान RPSC जॉब के लिए आवेदन किया था, वह यह एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

Advertisement




यह ऑनलाइन एप्लीकेशन 28 नवंबर 2020 को शुरू हुआ था और इसकी अंतिम तिथि 27 दिसंबर 2020 थी। एग्जाम 13 से लेकर 19 मार्च 2021 में होने वाली है। इसकी एडमिट कार्ड की जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध कराई गई है।

संगठन Rajasthan Public Service Commission Admit Card 2021 RPSC Ajmer
पोस्ट नाम RPSC Ajmer Job Vacancy रिक्ति 2021
पद का प्रकार Lecturer Recruitment 2021
नौकरी करने का स्थान इंडिया
रिक्त पद 39 पोस्ट
आवेदन ऑनलाइन
आधिकारिक वेबसाइट https://rpsc.rajasthan.gov.in/advertisements
Admit Card PDF Admit Card

इस जॉब हेतु लेक्चरर पोस्ट के लिए कुल 39 पोस्ट के लिए अधिसूचना जारी की गई थी। इच्छुक उम्मीदवारों ने इस जॉब हेतु आवेदन किया है। जिनके पास बैचलर मास्टर डिग्री इन इंजीनियरिंग और जो उम्मीदवार फर्स्ट क्लास में पास हुए हैं। उनके लिए यह जॉब वैकेंसी मौजूद है। इस जॉब हेतु पात्रता में राजस्थानी कल्चर का नॉलेज होना जरूरी है। राजस्थान आरपीएससी लेक्चरर टेक्निकल भर्ती 2021 के लिए एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट पर PDF के माध्यम से आप डाउनलोड कर सकते हैं।

इस जॉब हेतु लेक्चरर सिविल इंजीनियरिंग के लिए 12 पोस्ट की रिक्ति है। लेक्चर और मैकेनिकल इंजीनियरिंग के लिए 8 पोस्ट रिक्ति है। लेक्चरर इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के लिए 5 पोस्ट की रिक्ति है। लेक्चरर फिजिक्स के लिए 3 पोस्ट रिक्ति है। लेक्चरर इंग्लिश के लिए कुल 2 पोस्ट रिक्ति है। लेक्चरर केमिस्ट्री के लिए कुल 5 पोस्ट रिक्ति है। लेक्चरर मैथमेटिक्स के लिए कुल 4 पोस्ट की रिक्ति है।

इस जॉब हेतु जनरल और अन्य राज्यों के लिए कुल ₹350 एप्लीकेशन फीस है। ओबीसी, बीसी कैंडिडेट के लिए मात्र ₹250 ऑनलाइन एप्लीकेशन फीस है। एससी, एसटी कैंडिडेट के लिए मात्र 150 रुपए ऑनलाइन एप्लीकेशन फीस है। जिन उम्मीदवारों ने गलत फार्म सबमिट किया था उनके लिए करेक्शन चार्ज मात्र ₹300 रखा है। एग्जामिनेशन फीस ई मित्र पोर्टल, या डेबिट क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग, यूपीआई के माध्यम से आप जमा कर सकते हैं। लेक्चरर जॉब हेतु कम से कम आयु 21 साल और ज्यादा से ज्यादा आयु 40 साल होना अनिवार्य है। अधिक जानकारी के लिए राजस्थान पब्लिक सर्विस कमिशन 2021 भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles